दिल्ली सरकार को लकवा मार गया : मोदी

  • दिल्ली सरकार को लकवा मार गया : मोदी
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-4:12 PM

आगरा: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार व गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की आगरा में रैली हुई। इस रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आगरा की उपेक्षा की गई है, यहां पीने का शुद्ध पानी तक नही हैं। उत्तर प्रदेश की सरकार ने नदियों का फायदा नहीं उठाया। गुजरात में नदियां नहीं होने के बावजूद भारत-पाक सीमा से लेकर रेगिस्तान तक पानी पहुंचाया। मोदी ने कहा कि आगरा बहुत बड़ा पर्यटक स्थल है, लेकिन आगरा के साथ हमेशा अन्याय हुआ। यूपीए को देश के विकास में रूचि नहीं। कांग्रेस पार्टी विभाजन करने वाली पार्टी है।

मोदी ने रैली में कहा कि दिल्ली की सरकार को लकवा मार गया है। दिल्ली की सरकार कोयला खा गई। कांग्रेस ने 1 करोड़ रोजगार देने का अपना वादा भी नहीं निभाया। सपा और बसपा कांग्रेस के पाप का परिणाम हैं। सपा वोट बैंक की राजनीति करती है। जबकि बीजेपी विकास की राजनीति करती है और आज विकास की राजनीति की जरूरत है। विकास की राजनीतिक से जातिवाद, संप्रदायवाद और परिवारवाद खत्म हो जायेगा। वोट बैंक की राजनीति ने देश को तबाह कर दिया। मोदी ने कहा कि बांटो और राज करो कांग्रेस का स्वभाव है।

इससे पहले रैली में आज मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी दो विधायकों संगीत सोम और सुरेश राणा को सम्मानित किया गया। रैली में मोदी और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के पहुंचने से पहले इन विधायकों को प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी. वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र. सांसद लालजी टंडन और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने माला पहनाकर सम्मानित किया।  राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि श्री मोदी को विवाद से बचाने के लिए इन विधायकों को उनके आने से पहले ही सम्मानित करने का निर्णय लिया गया 1 सम्मान कर भाजपा ने एक तीर से कई निशाने साधे हैं।  बहुसंख्यकों का समर्थन लेने की कोशिश की गयी है और कार्यकर्ताओं में एक संदेश भी दिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You