अनुपम खेर की पुस्तक ‘आप खुद ही बेस्ट हैं’ का लोकार्पण

  • अनुपम खेर की पुस्तक ‘आप खुद ही बेस्ट हैं’ का लोकार्पण
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-9:40 AM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चल रहे पुस्तक मेला में गुरुवार को अभिनेता अनुपम खेर की पुस्तक ‘आप खुद ही बेस्ट हैं’ का लोकार्पण किया गया। इस पुस्तक का लोकार्पण ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार ने किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुस्तकप्रेमी और गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस मौके पर आनंद ने कहा कि यह पुस्तक खेर के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं जिस कारण यह पुस्तक सभी को भाएगी। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक युवाओं को खास रूप से आकर्षित और प्रेरित करेगी।

 

आनंद ने खेर की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपनी फिल्मी दुनिया से अलग हटकर पुस्तक लिखना उनकी काबिलियत को दर्शाती है। प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित इस पुस्तक के लोकार्पण के मौके पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि असफलता को गले लगाना चाहिए और अपनी शक्ति को पहचानना चाहिए। उन्होंने कहा कि असफलता से ही सफलता का दौर प्रारंभ होता है।

 

इस मौके पर उन्होंने आनंद की तारीफ  करते हुए कहा कि जितना उनके और उनके सुपर 30 की प्रशंसा सुनी थी उससे कहीं ज्यादा वे और उनकी संस्था मशहूर हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके कर्तव्य परायणता को दिखाती है। इस मौके पर प्रभात प्रकाशन के राजेश शर्मा सहित कई प्रकाशक उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You