रामदेव के विरुद्ध भेजे गए 81 नोटिसों के विरोध में भाजपा उतरी सड़कों पर

  • रामदेव के विरुद्ध भेजे गए 81 नोटिसों के विरोध में भाजपा उतरी सड़कों पर
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-4:28 PM

ऋषिकेश: काग्रेंस द्वारा पंतजली योग पीठ के पीठाधीश्वर योग गुरु बाबा रामदेव की सम्पत्तियों को लेकर दिए गए 81 नोटिस के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतर आई है। जिसने आज दून तिराहे पर कांग्रेस सरकार का प्रदर्शन कर पुतला दहन किया। भाजपा मण्डल अध्यक्ष कपिल गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित कांग्रेस सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री बहुगुणा का पुतला दहन किया। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष कपिल गुप्ता ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने केन्द्रीय आकाओं के विरूद्ध योग गुरू बाबा रामदेव द्वारा भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर किये जा रहे ताबड़तोड़ प्रचार से बुरी तरह बौखला गई है। जिसकी बौखलाहट के चलते उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री बहुगुणा ने एक घंटे नोटिस पर हरिद्वार की जिलाधिकारी को बुलाकर एक ही दिन में 81 नोटिस भेजे जाने की सूचना प्रसारित कर अपने आकाओं को खुश करने का खेल खेला है, जबकि अभी तक पतंजलि योगपीठ को कोई भी नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है। जिससे स्पष्ट है कि बहुगुणा प्रदेश में थोथी राजनीति कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

गुप्ता ने कहा कि बाबा रामदेव द्वारा भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर विदेशों में जमा काले धन को वापिस मंगाने की बात कर भारत की साख बचाने में लगे है परन्तु अधिकांश कांग्रेसियों का स्वीस बैंक में जमा काला धन जिसे लेकर कांग्रेस बौखला गई है, उनकी कही पोल न खुल जाए इसलिए वह हिन्दू धर्माचार्यों को फंसाने में लगी है। परिवहन प्रकोष्ठ के वरिष्ठ नेता संजय शास्त्री ने उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड सरकार के मुख्यमंत्री बहुगुणा ही नहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत कई धर्माचार्यों को फंसा चुके है। पूर्व राज्यमंत्री संदीप गुप्ता ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस तरह की ओच्छी राजनीति से कोई भी संत डरने वाला नहीं है और इस तरह की हरकतों से परेशान होकर ही तमाम संत भाजपा के समर्थन में सड़कों पर उतर आए हैं। पुतला दहन कार्यक्रम में भारत स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी भागीदारी की।

 इस अवसर पर जबर सिंह रौतेला, जितेन्द्र अग्रवाल, प्रमोद शर्मा, पंकज शर्मा, अनिता तिवाडी, राजीव चौधरी, सदानन्द भटट, दाताराम सेमवाल, सुमन डोभाल, सरोज डिमरी, एमएन ढौढियांल, सतवीर तोमर, हैप्पी सेमवाल,राजपाल ठाकुर, रमा रावत, रीना शर्मा, अनिता बहल, राजकुमारी जुगरान, कमला घनसोला, रमेश अरोड़ा, प्रकान्त कुमार, अभिषेक मल्होत्रा, गुडडी कलूडा, विमला कपूर, उषा जोशी,अनिकेत गुप्ता, विनोद मिश्रा, राकेशपाल, संजीव शर्मा, पवन शर्मा, सुनीता खण्डुरी, कमला असवाल, महिपाल शास्त्री, ऋषि जायसवाल, आशा गुप्ता,  शक्ति वर्मा, ऋतु पारछा, ईलियास अंसारी, बीना देवी,  रजनी बाला आर्य, सचिन अग्रवाल, दलवीर कलूड़ा, सुभाष ठठेरा, अजय कलुडा, राजपाल सैनी, गगन बेदी, अनिल खैरवाल, सुरेश पंवार, प्रदीप दूबे, चन्द्रप्रभा पंत, मनोरमा रावत, चन्द्रकातां पंगेरी, राजकुमारी पंत, अरविन्द शर्मा, नीरज सेहरावत, आदि उपस्थित थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You