‘जो व्यक्ति PM का ख्वाब देख रहा हो उसे भाषा में संयम बरतना चाहिए’

  • ‘जो व्यक्ति PM का ख्वाब देख रहा हो उसे भाषा में संयम बरतना चाहिए’
You Are HereNational
Saturday, November 23, 2013-10:33 AM

लखनऊ: भाजपा के घोषित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आगरा में दिए गए भाषण जिसमें उन्होंने सपा और बसपा को कांग्रेस के पाप का परिणाम बताया है उनके इस वक्तव्य का जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव सुभाष पाठक ने गहरा रोष प्रकट किया है और इसकी तीखी आलोचना की है।

उन्होंने कहा है कि सपा और बसपा दोनों पार्टियां संवैधानिक पार्टी है और पिछड़े, दलितों एवं महापुरूषों के सिद्वान्तों को लागू करने तथा समाजवादी विचार धारा के उत्थान के लिए इनका गठन किया गया, भले ही इन पार्टियों की कार्यशैली में विषमता आ गई हो और ये अपने सिद्वान्तों से भटक गई हो परन्तु इनको किसी के पाप का परिणाम बताना पिछड़ो, दलितों एवं समाजवादी विचारधारा के लोगों का सीधा-सीधा घोर अपमान है और समय आने पर पिछड़े एवं दलित भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टी को सबक सिखाएगें और इनके भावी प्रधानमंत्री के सपने मुंगेरी लाल के हसीन सपने साबित होगें।

उन्होंने कहा है कि जो व्यक्ति पूरे देश का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है उसे अपनी भाषा पर संयम बरतना चाहिए और सभी वर्गो के सम्मान की भावना होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि उनके इस भाषण का संज्ञान उपरोक्त दोनो पार्टियों को भी लेना चाहिए और इनके खिलाफ चुनाव आयोग में षिकायत दर्ज करानी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You