बाबा रामदेव के समर्थकों ने फूंका सोनिया व बहुगुणा का पुतला

  • बाबा रामदेव के समर्थकों ने फूंका सोनिया व बहुगुणा का पुतला
You Are HereNational
Saturday, November 23, 2013-3:45 PM

रुड़की: योग गुरु बाबा रामदेव पर दर्ज मुकदमे तथा उनका पुतला फूंकने से निराश भारत स्वाभिमान न्यास, पतंजलि योग समिति व भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी व प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा का पुतला फूंका। गत शुक्रवार को भाजपाईयों एवं भारत स्वाभिमान न्यास के सदस्यों ने संयुक्त रूप से कार्यकर्ताओं ने सिविल लाईन स्थित चन्द्रशेखर चौक पहुंच कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। केन्द्र की कांग्रेस सरकार के इशारे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने योग रामदेव के खिलाफ झूठे मुकदमे एवं भ्रामक प्रचार करने के आरोप में उनके पुतले को आग के हवाले किया।

 पुतला दहन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी देशबंधु ने कहा कि योग रामदेव की बढती लोकप्रियता एवं काले धन को वापस लाओं की मूहिम से खिन्न होकर कांग्रेस द्वारा बाबा को उलझाने के लिए उनके खिलाफ झूठे मुकदमे किये जा रहे हैं जोकि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किये जायेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुशील त्यागी ने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार के इशारों पर ही प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को रामदेव के खिलाफ प्रेस वार्ता का आयोजन करना पड़ा और प्रेस वार्ता में बाबा पर विभिन्न मामलों में 81 मुकदमें दर्ज होने की बात कही गई।

उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने कांग्रेस की नारायण दत्त तिवारी शासनकाल में पंतजलि योग बनाने के लिए जमीन के लिए अनुमति ली थी और उस समय उन्हें अनुमति भी दी गयी थी। अब जब बाबा रामदेव द्वारा देश में काला धन वापस लाने के लिए अभियान चला रहा है तो उससे सबसे ज्यादा परेशानी कांग्रेसियों को हो रही है। केन्द्र की कांग्रेस सरकार नही चाहती कि विदेशों में जमा धन देश में आये जबकि योग रामदेव देश का पैसा देश में रहे इसलिए यह अभियान चलाये हुए हैं। कांग्रेस की सरकार बाबा की छवि को धूमिल करने के लिए उन पर झूठे आरोप लगा रही है जो कि किसी भी सूरत में सहन नही किया जायेगा। इस दौरान पुतला फूंकने वालों में अजब सिंह, डा० अनिल शर्मा, सुबोध कुमार, राजेन्द्र सैनी, ओमकृष्ण समेत भारी संख्या में न्याय के सदस्य एवं भाजपाई शामिल रहे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You