सीडी के साथ छेड़छाड़ का दावा सच: आप

  • सीडी के साथ छेड़छाड़ का दावा सच: आप
You Are HereNcr
Sunday, November 24, 2013-1:36 PM

नई दिल्ली: आप के उम्मीदवारों की छवि को खराब करने की कोशिश नाकाम हो गई है। चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी को स्टिंग ऑपरेशन का मूल विडियो सौंप दिया है, जिसमें आप के सभी उम्मीदवार पाक साफ साबित हुए हैं। आज रविवार को हुई अपनी प्रेस कांफ्रेस के दौरान आप ने ये रॉ फुटेज मीडिया को दिखाया।

आप के नेता योगेंद्र यादव ने  कहा है कि ये स्टिंग ऑपरेशन  आप के खिलाफ साजिश थी, जिसमें जान बूझकर वही हिस्से दिखाए गए जिससे आप को कटघड़े में खड़ा किया जा सके । उन्होंने  न्यूज पोर्टल मीडिया सरकार पर फजीवाड़े का आरोप लगाया है। आप ने कहा है कि ।5 उम्मीदवारों के इंटरव्यू के साथ छेड़छाड़ की गई थी जबकि असली फुटेज से दो इंटरव्यू हटा दिए गए थे। पूरा फुटेज 14 घंटे का था। जांच में हमारे सभी उम्मीदवार खरे उतरे हैं और हमें उनपर उम्मीदवारों गर्व है।

गौरतलब है कि आप के खिलाफ न्यूज पोर्टल मीडिया सरकार के स्टिंग ऑपरेशन में पार्टी के कुछ उम्मीदवारों कैश लेने का आरोप लगा था। जिसके बाद आप ने मीडिया सरकार के सीईओ अनुरंजन झा से रॉ फुटेज मांगा था लेकिन उन्होंने असली फुटेज आप को न देकर चुनाव आयोग को सौंप दिया। आज चुनाव आयोग ने यह फुटेज देखने के बाद इसे आम आदमी पार्टी को दे दिया था।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You