BB7: सलमान खान और कुशाल में जमकर हुई बहस

  • BB7: सलमान खान और कुशाल में जमकर हुई बहस
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-3:47 PM

मुंबई: बिग बॉस में कुशाल टंडन की वापसी के बाद  शो के होस्ट सलमान खान और  कुशाल की रीइंट्री को लेकर जमकर बहस हुई। कुशाल ने जहां सलमान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगते हुए अपनी सफाई पेश की तो वहीं सलमान ने अपने पर लगे कुशाल की वापसी रोके जाने के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया।

सूत्रों ने बताया कि बिग बॉस-7 के एपिसोड में एक तरफ जहां सलमान ने कुशाल का घर में स्वागत किया, वहीं उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि उन्हें इन छोटी मोटी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि शो में कौन आता है और कौन जाता है, ये देखना उनका काम नहीं है। वे बस शो की मेजबानी कर रहे हैं। वे ये फैसला लेने के अधिकारी नहीं हैं। इसपर कुशाल ने कहा कि वे सलमान  के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने सलमान भाई पर कोई आरोप नहीं लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर वे सलमान भाई की जगह होते तो वही करते जो उन्होंने किया है।

गौरतलब है कि एंडी के साथ हुई झड़प के बाद ही कुशाल को घर से बाहर निकाल दिया गया था। कुशाल ने आरोप लगाया था कि सलमान खान तनीषा-अरमान का पक्ष लेते हैं। लेकिन घर में वापसी के बाद कुशाल ने बयान बदलते हुए कहा कि ऐसा करना लाजमी है क्योंकि तनीषा उनकी अपनी हैं।

वहीं सलमान खान ने अपने हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस के पार्टिसिपेंट से रिक्वेस्ट की कि वो लोग सोमवार, मंगलवार को ही झगड़े करके शुक्रवार तक सब खत्म कर दिया करें और दोस्ती कर लिया करें। क्योंकि जब भी सलमान का एपिसोड आता है तो उन्हें हफ्ते भर के झगड़ों को निपटाना होता है और साथ घरवालों को ढंग से घर में रहने के लिए समझाना पड़ता है।

सलमान खान ने अपने हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कहा कि मैं एक दिन बिग बॉस की शूटिंग करता हूं और मेरा पूरा हफ्ता खराब हो जाता है। सलमान ने सभी पार्टिसपेंट्स को कहा कि वो लोग अपने सारे झगड़े सोमवाल से मंगलवार तक कर लिया करें और शुक्रवार तक सारे झगड़े खत्म कर लिया करें।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You