बाइक सवार लुटेरों ने 10 लाख लूटे

  • बाइक सवार लुटेरों ने 10 लाख लूटे
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-12:41 AM

नई दिल्ली: दिलशाद गार्डन इलाके  में दिनदहाड़े बाइक पर सवार बदमाशों ने एक युवक से नोटो से भरा बैग लूट लिया। बैग में 10 लाख रुपए रखे थे। आरोपियों  को पीड़ित ने पकडऩे की कोशिश भी की थी। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अब्दुल गफ्फार(52)परिवार के साथ दिलशाद गार्डन की दिलशाद कॉलोनी में रहते हंै। उनका घर से कुछ दूरी पर जी.के. प्राप्र्टी डीलर के नाम से ऑफिस है। गफ्फार सोमवार दोपहर डेढ़ बजे अपने छोटे बेटे मोहम्मद जावेद(22)के साथ डस्टर कार से दिलशाद गार्डन के एफ ब्लॉक स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक गए थे।

बैंक से उन्होंने 10 लाख रुपए निकालकर बैग में रख लिए थे। बाहर आकर बैग उन्होंने जावेद को दे दिया था। जब दोनों बैंक से बाहर आकर कार की तरफ जा रहे थे। करिश्मा मोटरसाइकिल पर 2 युवक हैल्मेट पहने आए। मोटरसाइकिल पर पीछे की सीट पर बैठे युवक ने जावेद के हाथों से बैग झपट लिया। बदमाश तेजी से कपूर नॄसग होम के बराबर की गली में घुस गए। जहां से वे सीमापुरी की तरफ फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की एक टीम बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाल रही है। उनका कहना है कि कुछ ऐसे गैंग दिल्ली में सक्रिय है जो बैंक ग्राहकों को निशाना बनाते है। उनका एक साथी बैंक में होता है, बाकि बाहर मोटरसाइकिल पर होते हंै। बैंक के अंदर वाले साथी का इशारा मिलते ही वे बैंक से रुपए लेकर जा रहे व्यक्ति का पीछा करके उसे लूट लेते हंै। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You