तहलका प्रकरण: बयान दर्ज कराने को इच्छुक है महिला पत्रकार

  • तहलका प्रकरण: बयान दर्ज कराने को इच्छुक है महिला पत्रकार
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-6:29 PM

नई दिल्ली : तहलका के संपादक तरुण तेजपाल पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार बयान दर्ज कराने की इच्छा जताई है। सूत्रों के अनुसार महिला पत्रकार गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से बयान दर्ज कराने की बात कही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर नहीं किए जाने की शर्त पर बताया कि मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस की अधिकारी सुनीता सावंत ने कल फोन पर महिला पत्रकार से संपर्क किया था। महिला पत्रकार ने जांच अधिकारी से सहयोग करने की इच्छा जताई।

अधिकारी ने कहा, अगर महिला गोवा आकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान देती है तो उसका बयान आईपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया जाएगा। हालांकि गोवा पुलिस महिला पत्रकार से अभी तक मुलाकात नहीं की है।

सूत्रों के अनुसार महिला पत्रकार ने ऐसी चीजों की चर्चा की है जिसका उल्लेख ई- मेल में भी नहीं है। जो तरुण तेजपाल के खिलाफ जा सकता है। महिला पत्रकार जांच एजेंसी को सहयोग करने को राजी है।

महिला पत्रकार ने जांच अधिकारी को बताया कि उसने तेजपाल के खिलाफ कोई मामला दर्ज करने में इसलिए देर की कि वह एक हाई-प्रोफाइल शख्स हैं। महिला पत्रकार ने किसी भी तरह के दबाव से मुक्त होने के लिए पत्रिका से इस्तीफा दे दिया।

गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इन रिपोर्टों को बेहूदगी करार दिया कि तेजपाल के खिलाफ कोई ‘लुक-आउट सर्कुलर’ जारी किया गया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोवा पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You