तेजपाल की जमानत पर फैसला सुरक्षित, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

  • तेजपाल की जमानत पर फैसला सुरक्षित, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-5:22 PM

पणजी: दिल्ली हार्इकोर्ट ने तेजपाल की जमानत पर 29 नवम्बर तक फैसला सुरक्षित रखा।  पुलिस तेजपाल को गिरफ्तार कर सकती है। कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक नहीं लगार्इ।  वहीं, गोवा पुलिस ने आज तहलका के संपादक तरूण तेजपाल को समन जारी किया जिन पर अपनी कनिष्ठ सहकर्मी के यौन उत्पीड़ऩ का आरोप है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए तेजपाल को सम्मन जारी किया गया है।

उन्होंने हालांकि, यह बताने से इनकार किया कि क्या आरोपी को जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए कोई तारीख या समय दिया गया है। गोवा पुलिस की अपराध शाखा महिला पत्रकार की शिकायत पर तेजपाल के खिलाफ जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि पीड़िता को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा। अधिकारी ने कहा, ‘‘वह (शिकायतकर्ता) पुलिस से पूरा सहयोग कर रही है और मामले के लिए उसका बयान काफी महत्वपूर्ण है।’’जांच अधिकारी सुनीता सावंत पहले ही पीड़िता से मुंबई में मिल चुकी हैं और कल उन्होंने उसका बयान दर्ज किया।


गोवा पुलिस ने घटना के सिलसिले में 22 नवंबर को तेजपाल के खिलाफ भादंसं की धाराओं-376 (बलात्कार), 376 (2) (के) :किसी व्यक्ति द्वारा अपने आधिकारिक पद का फायदा उठकार अपने संरक्षण में किसी महिला से बलात्कार किया जाना: और 354 (शील भंग करना) के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कल तेजपाल के खिलाफ अलर्ट जारी किया था, ताकि वह देश छोड़कर न भाग सकें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You