तानाशाह की तरह शासन कर रहे हैं सिद्धरमैया: येदियुरप्पा

  • तानाशाह की तरह शासन कर रहे हैं सिद्धरमैया: येदियुरप्पा
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-4:17 PM

बेलगाम: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने आज आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सिद्धरमैया राज्य में एक तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं और इसी वजह से वह अपनी पार्टी में ही अलग थलग पड़ गए हैं। कर्नाटक जनता पक्ष के प्रमुख ने कहा कि सिद्धरमैया तानाशाह की तरह शासन का शासन कर रहे हैं और किसी भी योजना को लागू करने से पहले वह अपनी पार्टी के विधायकों और मंत्रियों को भरोसा में नहीं लेते हैं। शादी भाग्य योजना सहित कई मुद्दों पर वह अपने पार्टी में ही अलग थलग पड गये हैं।

सदन में आसन के समक्ष धरने पर बैठे येदियुरप्पा ने विधानसभा के लॉबी में संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि जिस तरह से मुस्लिम लड़कियों को शादी के लिए 50,000 रूपया देने की योजना है उसी तरह से सभी समुदाय के लिए सरकार को यह योजना लागू करनी चाहिये। अपनी इसी मांग को लेकर वह पिछली दो रात से धरने पर हैं जिसे उन्होंने उनकी मांग पूरी नहीं होने तक जारी रखने की बात कही है।

कर्नाटक जनता पक्ष प्रमुख की प्रतिक्रिया उन खबरों के बाद आई है जिसमें कहा गया है कि कल कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान शादी भाग्य योजना सहित कई अन्य मुद्दों पर अपनी पार्टी के एक वर्ग, विशेषकर मुस्लिमों द्वारा उठाये गये सवालों से सिद्धरमैया को जूझना पड़ा। येदियुरप्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री जब तक उनकी मांग नहीं मान लेते तब तक वह विधानसभा के दस दिवसीय शीतकालीन सत्र के समाप्त होने तक अपना रात्रिकालीन धरना जारी रखेंगे। उन्होंने 25 नवंबर से धरना शुरू किया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You