UP सरकार ने राहुल की सुरक्षा में की लापरवाही: कांग्रेस

  • UP सरकार ने राहुल की सुरक्षा में की लापरवाही: कांग्रेस
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-5:27 PM

लखनउ: कांग्रेस ने कल रायबरेली के सलोन में कुछ रेल परियोजनाओं के सिलसिले में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में गम्भीर अनियमितताएं किये जाने का आरोप लगाते हुए इसकी निंदा की है। कांग्रेस के प्रान्तीय प्रवक्ता मारूफ खां ने आज यहां आरोप लगाया कि राहुल जैसे उच्च सुरक्षा प्राप्त नेता तथा रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खडग़े के कार्यक्रम में सुरक्षाकर्मियों के पास कार्यक्रम स्थल में आने वाले लोगों की जांच के जरूरी उपकरणों का अभाव था।

उन्होंने आरोप लगाया कि सुरक्षा दीर्घा के अंदर किसी भी सुरक्षाकर्मी के तैनात ना होने के कारण उसमें आम लोगों का प्रवेश करना निश्चित तौर पर सुरक्षा के प्रति राज्य सरकार की लापरवाही और उदासीनता का परिचायक है। गौरतलब है कि राहुल ने कल अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दायरे में आने वाले रायबरेली के सलोन में उंचाहार-सलोन-अमेठी रेलमार्ग का शिलान्यास और लखनउ-सुलतानपुर मेमू और लखनउ-प्रतापगढ़ डेमू को हरी झंडी दिखाने के बाद उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित किया था।

खां ने आरोप लगाया कि राज्य की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की कानपुर, झांसी, बहराइच तथा आगरा की रैलियों के लिये जहां सुरक्षा के बेहद पुख्ता इंतजाम किये। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल को सुरक्षा देने में कोताही बरती, जो निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा और भाजपा की मिलीभगत से कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के कार्यक्रमों में सुरक्षा में भेदभावपूर्ण कार्रवाई की जा रही है, जो निन्दनीय है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You