‘गुरुजी’ से भाजपा लेगी जीत का ज्ञान

  • ‘गुरुजी’ से भाजपा लेगी जीत का ज्ञान
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-8:52 PM

नई दिल्ली (मनीष राणा): दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार चौथी बार कांग्रेस के विजय रथ को  रोकने के लिए भाजपा हर पैंतरा अपना रही है। हाईटैक प्रचार- प्रसार और लगातार बड़ी रैलियों का आयोजन किया जा रहा है।

चुनावी दौर में हवा अपने पक्ष में करने के लिए अब भाजपा गुरुजी (शिक्षकों) की शरण में पहुंच चुकी है और उनसे जीत का ज्ञान लेगी। साथ ही गुरुजी से उनके ज्ञान को भाजपा की जीत के लिए इस्तेमाल करने और बांटने का आह्वान किया जाएगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतिन गडकरी ने इसके लिए बुधवार को पार्टी कार्यालय पर शिक्षकों की बैठक बुलाई है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले का सैमीफाइनल माना जा रहा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों के पक्ष में हवा का रुख बहुत कुछ तय कर देंगे। ऐसे में भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) व कांग्रेस दोनो ही पार्टियों की नजर दिल्ली विधानसभा चुनाव पर लगी हुई हैं।

पिछले  15 साल से चल रहे सत्ता के सूखे को खत्म करने के लिए भाजपा इस बार जी जान से जुटी हुई है। प्रदेश भाजपा के साथ ही पार्टी हाईकमान भी अपनी पूरी ताकत लगाए हुए है। हाईटैक प्रचार किया जा रहा है। बड़ी-बड़ी रैलियों का आयोजित की जा रही है। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में हवा बनाने के लिए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की अब तक दिल्ली में 2  रैलियां हो चुकी है।

मतदान से पहले भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में नरेंद्र मोदी की अभी 2 रैलियां और आयोजित की जाएगी। इन सबके बावजूद भाजपा जीत के प्रयास में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। इसके लिए अब पार्टी गुरुओं के ज्ञान और उनकी समाज पर पकड़ का सहारा लेने की तैयारी में है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतिन गडकरी ने इसके लिए बुधवार को संघीय विचारधारा के शिक्षक संगठन एनडीटीएफ (नैशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट) से जुड़े शिक्षकों की बैठक बुलाई है। जहां पार्टी शिक्षकों को अपने पक्ष में मतदाताओं को प्रभावित करने का आह्वान करेंगी, तो वहीं शिक्षकों से जीत के भाजपा उनकी राय भी लेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You