Subscribe Now!

मोदी को नहीं मिली दिल्ली में 2 रैलियों की परमिशन

  • मोदी को नहीं मिली दिल्ली में 2 रैलियों की परमिशन
You Are HereDelhi Election
Thursday, November 28, 2013-2:45 PM

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की दिल्ली में पांच चुनावी रैलियां थीं लेकिन अब उन्हें तीन रैलियों से ही काम चलाना पड़ेगा। सूत्रों के अनुसार बीजेपी पार्टी को तीन जगह रैली की ही परमिशन मिली है। आज पार्टी को नई दिल्ली और उत्तर-पशिचम दिल्ली में रैली के लिए पार्टी ने जो जगहें बताई थीं, उनको सिक्यॉरिटी विभाग ने मंजूरी नहीं दी गई।

सूत्रों के अनुसार मोदी की सुरक्षा का मुद्दा इस समय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के लिए सबसे ऊपर है क्योंकि मोदी को अन्य नेताओं की तुलना मे ज्यादा खतरा है। बीजेपी पूर्वी दिल्ली, चांदनी चौक, नई दिल्ली, दक्षिणपुरी और उत्तर-पश्चिम दिल्ली में मोदी की एक-एक रैली करना चाहती थी लेकिन उसे नई दिल्ली और उत्तर-पश्चिम दिल्ली के कार्यक्रम की परमिशन फिलहाल नहीं मिली है।

मोदी अब 30 तारीख को पूर्वी दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड और लाल किले के सामने परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद 1 दिसंबर को दक्षिणपुरी में रैली होगी। परेड मैदान की रैली के लिए भी बीजेपी स्पीड से इंतजाम नहीं कर पाई है। वहीं खुफिया ऑफिसरों के मुताबिक यदि यह रैली होती है तो इस चुनाव में संभवत: मोदी की सबसे छोटी रैली होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि मैदान की बैठने की जगह काफी कम है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You