भाजपा जातिवाद के नाम पर चाहती है सत्ता हथियाना: बहुगुणा

  • भाजपा जातिवाद के नाम पर चाहती है सत्ता हथियाना: बहुगुणा
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-12:17 PM

झुंझुनूं: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जातिवाद के नाम पर लोगों को आपस लड़ाकर सत्ता हथियाना चाहती हैं। बहुगुणा मंडावा कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.चन्द्रभान के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश के विकास की बातें करती है, जबकि भाजपा जातिवाद के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाकर सत्ता हथियाना चाहती है।

बहुगुणा ने कहा कि गहलोत सरकार ने पिछले पांच वर्षो में विकास के अनेक कार्य कराये हैं जिनमें में किसानों को बिना ब्याज के ऋण, अकाल राहत के लिए फसल मुआवजा, वृद्धावस्था पेंशन सहित कई जनहित की कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है जिसका लाभ राज्य के गरीब वर्ग को मिल रहा है जबकि भाजपा के कार्यकाल में जनहित के कार्यो की अवहेलना की गई। इस अवसर पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलामनबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस एक सियासी पार्टी है जिसने अंग्रेजों से जद्दोजहद कर देश को आजादी दिलवाई थी वहीं भारतीय जनता पार्टी का देश की आजादी से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के शासन काल से ज्यादा काम भाजपा कराती है तो हमें बहुत खुशी होगी, लेकिन भाजपा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के इशारों पर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच विकास करने में नहीं बल्कि देश को जाति धर्म के नाम पर बांटने का काम करती है। इस प्रकार धर्म के नाम पर सत्ता आने को लालायित भाजपा से इंसाफ की क्या उम्मीद की जा सकती हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You