BB7: घर में हुए इस टास्क के दौरान सभी रोने लगे फूट-फूट कर

  • BB7: घर में हुए इस टास्क के दौरान सभी रोने लगे फूट-फूट कर
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-4:18 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस घर में गुरुवार को एंडी और काम्या की मां, संग्राम सिंह की गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी और उनके दोस्त योगेश्वर सिंह और गौहर की बहन निगार खान उनसे मिलने पहुंचे। जिससे सभा घर वालों के लिए यह दिन काफी इमोशनल भरा रहा। घर में सभी घरवालों से मिलने के लिए उनके घर से कोई न कोई मिलने के लिए आया लेकिन अरमान, तनिषा और एजाज के घर से कोई नहीं आया। बिग बॉस ने पिछले टॉस्क 'कभी हां कभी ना' के बाद घरवालों को एक और टॉस्क रिमोट कंट्रोल दिया। इसके अनुसार सभी घरवालों बिग बॉस के हिसाब से काम करेंगे।

 इस टास्क में बिग बॉस जब पॉज बोलेंगे तो सभी अपनी जगह पर उसी अवस्था में चुपचाप खड़े हो जाएंगे। जब फास्ट फारवर्ड कहेंगे तब सारा काम बहुत जल्दी जल्दी करना होगा और जब प्ले कहने पर अपना काम करना होगा। रिवांइड करने पर उस काम को फिर दुबारा करना होगा।

इस दौरान पहले जब एंडी की मम्मी उनसे 'वोट फॉर एंडी' चिल्लाते हुए मिलने आईं तो वह रोने लगे। एंडी का मां को देखकर सबकी आंखे भर आईं। उसके बाद घर में संग्राम सिंह से मिलने उनके दोस्त और पहलवान योगेश्वर द्त्त पहुंचे। योगेश्वर ने संग्राम को कहा कि वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं और यह  सीजन जरूर जीतेंगे। साथ ही उन्होंने एजाज़ को भी बताया कि वह अच्छा खेल रहे हैं इतना ही नहीं संग्राम से मिलने उनकी गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी भी घर में पहुंची।

पायल ने गौहर को भी यह साफ कर दिया कि संग्राम को लेकर उन्हें गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए। उसके बाद घर में काम्या से मिलने उनकी मां आईं। उनकी मां ने उन्हें उनकी बेटी के बारे में भी बताया। जब गौहर की बहन निगार खान उनसे मिलने घर में पहुंची। निगार ने घर में एंट्री की तो बिग बॉस ने सबको पॉज कर दिया। गौहर फूट-फूट कर रोने लगीं। वहीं अरमान और तनीषा के घर से कोई मिलने नहीं आया तो वे एक दूसरे को गले लगाकर खुश हो गए।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You