तेजपाल मामले में केंद्र को गोवा सरकार से रिपोर्ट का इंतजार

  • तेजपाल मामले में केंद्र को गोवा सरकार से रिपोर्ट का इंतजार
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-1:42 PM

नई दिल्ली: तहलका पत्रिका के संपादक तरुण तेजपाल द्वारा एक युवा पत्रकार के कथित यौन उत्पीडऩ मामले में केंद्र को गोवा सरकार से विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।  इस मामले में तेजपाल पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है।

 गृह राज्य मंत्री आर पी एन सिंह ने आज यहां संवाददाताओं को बताया ‘‘हमने गोवा सरकार से विस्तृत रिपोर्ट देने के लिए कहा है।’’  सिंह इस मामले पर एक सवाल का जवाब दे रहे थे। हालांकि उन्होंने इन आरोपों पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया कि तेजपाल पुलिस के समक्ष समर्पण करने के बजाय कानून से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

गृह मंत्रालय ने भी राज्य सरकार से इस घटना पर और अब तक की गई कार्रवाई का सिलसिलेवार ब्यौरा देने को कहा है।  यह घटना इस माह के शुरू में गोवा के एक पांच सितारा होटल में तहलका पत्रिका द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी।  तहलका पत्रिका के संस्थापक तरुण तेजपाल पर इस माह के शुरू में गोवा के एक पांच सितारा होटल में हुए इस कार्यक्रम के दौरान अपनी एक महिला सहकर्मी का यौन उत्पीडऩ करने का आरोप है।

असम के लखीमपुर में एक महिला की हत्या की घटना के बारे में पूछने पर सिंह ने कहा कि गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से आवश्यक कदम उठाने और पीड़ित के परिवार को न्याय दिलाने के लिए कहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You