‘नरेंद्र मोदी की सोच छोटी’

  • ‘नरेंद्र मोदी की सोच छोटी’
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-3:34 PM

जयपुर: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की सोच छोटी है और केदारनाथ धाम में त्रासदी के समय सिर्फ गुजरात के लोगों को चुन चुनकर हेलीकाप्टर से सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाना उनकी इसी सोच का परिचायक है।

बहुगुणा ने आज यहां पार्टी प्रदेश मुुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि केदारनाथ धाम में इस साल हुई त्रासदी के वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रासदी में बचे लोगों मेंं से केवल गुजरात के लोगों को चिन्हित कर हेलीकाप्टर से भेजने के लिए कहा। यह उनकी छोटी सोच का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि केदारनाथधाम त्रासद्री में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के प्रभावित यात्रियों को गतव्य स्थानों पर भेजने के लिए अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों और अधिकारियों को उत्तराखंड भेजा। गहलोत ने प्रभावितों के लिए मुफ्त दवाईयांं भी भेजी, जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने त्रास्रदी में फंसे लोगों या लापता श्रद्धालुओं के बारे में चिंता तक नहीं की उन्होंने इस बारे में सरकार से जानकारी चाहने के लिए फोन तक करने की जहमत नहीं की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You