कांग्रेस की कथनी-करनी से राजनीति में विश्वसनीयता का संकट: राजनाथ

  • कांग्रेस की कथनी-करनी से राजनीति में विश्वसनीयता का संकट:  राजनाथ
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-4:10 PM

नर्इ दिल्ली: कांग्रेस पर भारतीय राजनीति के समक्ष विश्वसनीयता का संकट पैदा करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने आज कहा कि सत्ता में आने पर वह लोगों से किए गए वायदों को तय समयसीमा के अंदर पूरा करने की विशेष व्यवस्था करेगी। दिल्ली प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर राजनाथ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ कांग्रेस की कथनी और करनी में भारी अंतर होता है और उसके लिए राजनीति केवल सरकार बनाने का माध्यम है।

कांग्रेस के ऐसे ही कृत्यों के कारण भारतीय राजनीति के समक्ष विश्वसनीयता का संकट पैदा हो गया है।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस द्वारा पैदा किए गए इस संकट को चुनौती के रूप में लिया है और सत्ता में आने पर पार्टी लोगों से किये गए वायदों को तय समयसीमा के अंदर पूरा करने के लिए राज्यों में विशेष व्यवस्था करेगी। राजनाथ ने दावा किया कि पांच राज्यों के अपने दौरे से उन्हें ऐसी स्थिति देखने को मिली कि चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अन्य प्रदेशों में भी लोग कांग्रेस से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और परिवर्तन के मूड में है और 2014 के लोकसभा चुनाव में परिवर्तन चाहते हैं।
 
तेजपाल प्रकरण में तहलका की पूर्व प्रबंध संपादक शोमा चौधरी के घर की नाम पट्टिका पर कालिख पोतने की घटना के बारे में एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि कालिख पोतना या जलील करना भाजपा की नीति कभी नहीं रही है। विजय जौली ने इस बारे में मुझसे बिना शर्त खेद प्रकट किया और कहा कि ऐसा जज्बात में आकर हो गया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जौली ने पार्टी के सभी पदों से भी इस्तीफा देने की पेशकश की है। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गयी है। अब इस विषय को समाप्त मान लिया जाना चाहिए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You