भाजपा और कांग्रेस से जनता परेशान: मायावती

  • भाजपा और कांग्रेस से जनता परेशान: मायावती
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-9:36 PM

नई दिल्ली: नई दिल्ली के यमुना विहार स्थित एमटीएनएल ग्राउंड में आयोजित जनसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और भाजपा के साथ अन्य विपक्षी पार्टियों पर प्रहार करते हुए  कहा कि इनकी गलत नीतियों की वजह से गरीब और अधिक गरीब होता जा रहे हैं।

उन्होने कहा कि यदि इन पार्टियों की सरकार बेहतर कार्य करती तो गरीब पलायन को मजबूर नहीं होते। देश की ज्वलंत समस्या के लिए केवल कांग्रेस और भाजपा अन्य विपक्षी पार्टियां ही जिम्मेवार है। ये पार्टियां पहले पूंजीपतियों से पैसा इक_ा करती हैं और बाद में सत्ता में आने पर पूंजीपतियों के इशारे पर नीतियां बनाती हैं।

जनसभा में बसपा सुप्रीमो के अलावा वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी, राम अचल राजभर सहित अन्य नेताओं के अलावा उत्तर-पूर्वी दिल्ली के 10 उम्मीदवार उपस्थित थे। उन्होने कहा कि सत्ता में आने पर उनकी पार्र्टी मुस्लिम और कमजोर तबके के निर्दोष युवाओं को जबरन परेशान नहीं करेगी।

मायावती ने घोषणा की है कि बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता के बजाय उन्हें सरकारी एवं गैर सरकार संस्थाओं में स्थायी नौकरी दी जाएगी। गरीबों को दो कमरे का फ्लैट मुहैया कराया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You