मर्यादा के साथ जीना हो तो हमारा समर्थन करें: मायावती

  • मर्यादा के साथ जीना हो तो हमारा समर्थन करें: मायावती
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-9:10 PM

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के नानकपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा सरकार राजधानी में प्रवासियों की अनदेखी की है अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह उनकी समस्याओं का समाधान करेगी। उन्होने शीला दीक्षित सरकार को भ्रष्ट होने का आरोप लगाया। 

मायावती ने कहा कि दिल्ली में प्रवासी मजदूरों की बहुत बड़ी आबादी है। हमारे देश में गरीबी एक बड़ा मुद्दा है जो लोगों को आजीविका के लिए महानगरों तक खींच लाती है।दिल्ली में सोशल इंजीनियरिंग का ‘उत्तर प्रदेश मॉडल’ दोहराने का वादा करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने आज शीला दीक्षित सरकार पर भ्रष्ट होने और राष्ट्रीय राजधानी में प्रवासियों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया।

उन्होने कहा कि यदि आप दिल्ली में उत्तर प्रदेश जैसा विकास चाहते हैं तो बसपा को वोट दें। यदि आप भत्तों के बजाय मर्यादा के साथ जीना चाहते हैं तो हमारा समर्थन करें। वर्ष 2008 में पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा 14.05 फीसदी मतों के साथ तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी। उसके दो उम्मीदवार जीते थे । पार्टी को इस बार और अधिक सीटें जीतने की उम्मीद है। बसपा ने दिल्ली विधानसभा की कुल 70 में 69 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

मायावती ने कहा कि बसपा सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखास की नीति में विश्वास करती है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रवासियों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया और उनसे 15 साल से सत्ता में बैठी भ्रष्ट कांग्रेस को हराने की अपील की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You