विजय जौली से 3 घंटे तक हुई पूछताछ

  • विजय जौली से 3 घंटे तक हुई पूछताछ
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-10:04 PM

नई दिल्ली: साकेत थाना पुलिस ने भाजपा के नेता विजय जौली से शनिवार को करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। विजय जौली से पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें फिर से सोमवार को बुलाया है। आशंका जताई जा रही है कि सोमवार को पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान जौली ने काफी बातें कबूल की।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भी साकेत पुलिस ने विजय जौली को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था। पुलिस ने उससे करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। शुक्रवार को पुलिस ने दोपहर 1.00 से लेकर शाम 6.00 बजे तक पूछताछ की थी। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान विजय जौली ने काफी बातें बताईं। उन्हें फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि उस दिन उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

गौरतलब है कि भाजपा नेता विजय जौली ने वीरवार को अपने करीब 50 समर्थकों के साथ तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था और तरुण तेजपाल को बचाने का आरोप लगाया था।

इस दौरान उन्होंने शोमा के घर की दीवार पर लगी नेम प्लेट पर न सिर्फ कालिख पोती, बल्कि उस पर एक्यूज्ड लिख दिया था। इस बात से नाराज होकर महिला आयोग के संज्ञान लेने के बाद साकेत पुलिस ने उनके खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 340, 341 व 427 के तहत मामला दर्ज किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You