शीला को सत्ता से बेदखल करने का भाजपा का आह्वान

  • शीला को सत्ता से बेदखल करने का भाजपा का आह्वान
You Are HereNational
Sunday, December 01, 2013-8:36 PM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के महज दो दिन रह जाने के बीच लाल कृष्ण आडवाणी और नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के शीर्ष नेताओं ने आज यहां जमकर प्रचार किया और शीला दीक्षित सरकार पर अपने कुशासन से आम आदमी पर मुश्किलों का बोझ डालने का आरोप लगाते हुए मतदाताओं से उसे सत्ता से बेदखल करने का आह्वान किया।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं-सुषमा स्वराज, अरूण जेटली और नितिन गडकरी ने भी कई रैलियों को संबोधित किया तथा पार्टी के लिए जनता से समर्थन मांगा। भाजपा 1998 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों हारने के बाद यहां पिछले 15 साल से वनवास झेल रही है। कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए मोदी ने दिल्ली सरकार पर करीब ढाई दशक तक सत्ता में रहने के बाद भी किसी भी बड़ी समस्या का हल करने में पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने जनता से सत्तारूढ़ दल को हराने का अवसर नहीं गंवाने का आह्वान किया।

दक्षिण दिल्ली में दक्षिणपुरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपसे कांग्रेस सरकार को अपरस्थ करने का मौका नहीं गंवाने की अपील करता हूं।’’ यही वह जगह है जहां 17 नवंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित किया था और उस रैली में लोगों की बहुत कम उपस्थिति थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You