मोदी की देहरादून रैली के लिए भाजपा ने कसी कमर

  • मोदी की देहरादून रैली के लिए भाजपा ने कसी कमर
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-3:47 PM

ऋषिकेश/देहरादून: दिसम्बर को देहरादून में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली को सफ ल बनाने हेतु भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली है। जिसके लिए पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी जनता को रैली में पहुंचाने के लिए हाड़तोड़ मेहनत कर रहे हैं। जिसके चलते आज ऋ षिकेश में भारतीय जनता पार्टी के पछवादून प्रभारी हेमंत द्विवेदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने हेतु कार्यकर्ताओं की बैठक ली तथा प्रत्येक वार्ड से लोगों की भागीदारी रैली को सुनिश्चित करने की योजना को अमलीजामा पहनाया।

इस अवसर पर उन्होने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की यह रैली वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव का आगाज है जो कि उत्तराखण्ड की पांचों लोक सभा सीटों को जिताने में सहायक सिद्ध होगी, मोदी द्वारा रैली में दिया गया संदेश घर-घर में पहेुचेगा, इसी निमित नरेंद्र मोदी1 5 दिसम्बर को देहरादून आ रहे हैं।

उन्होने कहा कि कांग्रेस आज पूरे देश में अपनी नीतियों के कारण पूरी तरह विफल हो चुकी है। उनका कहना था कि आज देश ही नहीं पूरा विश्व भारतीय जनता पार्टी की ओर ताक रहा है, क्योंकि भाजपा का मिशन व विजन दोनों स्पष्ट हैं। उन्होने कहा कि आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी द्वारा की गई सभाओं के दौरान जनता का जनजागरण किया है और हिन्दूस्तान का प्रत्येक नागरिक मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतूर है। यह बात कांग्रेस भी पूरी तरह समझ गई है, जिससे बौखलाकर वह मोदी को झूठे मामले में फंसाने का षडयंत्र रच रही है। पूर्व विधानसभा प्रभारी संजय शास्त्री ने द्विवेदी के विचार को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को पूरे षडयंत्र का मुहंतोड जवाब देकर मतदाताओं को बूथों तक ले जाकर मतदान करवाकर मोदी की प्रधानमंत्री बनने की राह को निष्कंठक बनाना होगा।

भाजपा के मण्डल अध्यक्ष कपिल गुप्ता की अध्यक्षता व महामंत्री प्रमोद शर्मा के संचालन में आयोजित बैठक के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष ज्योति सजवाण पूर्व महिला मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल, पूर्व दर्जा धारी उषा रावत, पूर्व पालिकाध्यक्ष स्नेहलता शर्मा, पूर्व विधानसभा प्रभारी संजय शास्त्री, दिनेश सती, पंकज शर्मा, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा मोबिन अली, गुड्डी कलूडा अनीता तिवाड़ी, राजकुमारी जुगरान, शिव कुमार गौतम, अनिता बहल, पीयूष अग्रवाल, दलवीर कलूड़ा, राजपाल ठाकुर, राजू पाल, अजय गुप्ता, सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You