जब पत्नी के सामने पति का राज खुला तो...

  • जब पत्नी के सामने पति का राज खुला तो...
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-10:29 AM

मुंबर्इ: मुंबर्इ में एक दिल-दहला देने  वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पवई इलाके में संतोष नामक युवक का राज अपनी पत्नी दिव्या के सामने आने पर बवाल मच गया। इस राज का खुलास होने पर दिव्या अपने मायके चली गर्इ। इस बात पर नाराज संतोष ने अपने तीन दोस्तों संग मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  संतोष को कुछ माह पहले डकैती के एक मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार ‌कर लिया था। इससे दिव्या के सामने उसके आपराधिक राज का पर्दाफाश हुआ। जिस कारण दिव्या तीन माह के बच्चे के साथ मायके चली गई। लेकिन जब संतोष जेल से छूट कर वापस आया तो वह दिव्या को लेने उसके मायके चला गया और उसे घर वापस चलने को कहा। संतोष अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसे एक सुनसान जगह ले गया। जहां आरोपी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिव्या पर तेजधार हथियारों से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

संतोष ने अपनी पत्नि की लाश को  ठाणे जिला के मलशेज घाट के पास ठिकाने लगा दिया। दिव्या के घरवालों को यह बात पता थी कि वह संतोष के पास रह रही है। लेकिन कर्इ दिन गुजरने के बाद दिव्या का पता नहीं लग पा रहा था। इस बात  पर दिव्या के घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने पर आरोपी संतोष ने बताय़ा कि  उसने अगस्त में ही दिव्या का कत्ल कर दिया था। पुलिस ने आरोपी के दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You