सोनिया ने रायबरेली को दिया करोड़ों का तोहफा

  • सोनिया ने रायबरेली को दिया करोड़ों का तोहफा
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-11:42 AM

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र के संक्षिप्त दौरे के दौरान सड़कों, एफएम रेडियो स्टेशन, कई बैंक शाखाओं और नयी रेल पटरी बिछाने जैसी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर लोगों को करोड़ों का तोहफा दिया। दिल्ली से फुर्सतगंज हवाई अड्डे पहुंचीं सोनिया ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत अनेक गांवों को जोडऩे के लिए 50 से अधिक सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास किया तथा राही विकास खंड के सराय मुगला गांव में आयोजित एक समारोह में एक पेयजल शुद्धीकरण संयंत्र का उद्घाटन किया।

उन्होंने अमावा में आकाशवाणी परिसर में एफएम रेडियो स्टेशन का उद्घाटन किया जो 102.8 मेगाहट्र्ज पर उपलब्ध होगा और रायबरेली के लोगों को सूचनाएं तथा मनोरंजन उपलब्ध कराएगा। सोनिया ने इस मौके पर हरचन्दपुर विकास खंड के कठवारा गांव में आयोजित एक समारोह में अपने क्षेत्र में खुलीं युनाइटेड बैंक ऑफ  इंडिया की 13 शाखाओं का उद्घाटन किया। वापस दिल्ली जाने से पहले अपने अंतिम कार्यक्रम में उन्होंने रायबरेली-महाराजगंज-अकबरगंज के बीच बिछने वाली नयी रेल लाइन का भी शिलान्यास किया।

यह लाइन रायबरेली की महाराजगंज तहसील को पहली बार रेलवे के नक्शे पर लाएगी। इसके अलावा, रायबरेली को सबसे छोटे रेल मार्ग से फैजाबाद से भी जोड़ देगी। अपने चार घंटे के दौरे के दौरान सोनिया ने न तो मीडिया से बात की और न ही किसी जनसभा को संबोधित किया। कुछ जगहों पर उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों से बातचीत जरुर की और उनकी समस्याएं सुनीं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You