कांग्रेस डिप्रेशन में: राजनाथ सिंह

  • कांग्रेस डिप्रेशन में: राजनाथ सिंह
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-5:39 PM

लखीमपुरखीरी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पराजय सुनिश्चित देखकर कांग्रेस के नेता अवसाद का शिकार हो गये है और अनाप शनाप बयान दे रहे है। सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री के इशारे पर महिला के कथित जासूसी प्रकरण के बारे सवाल पूछे जाने पर कहा कि मोदी ने तो स्वयं इस मामले में समयबद्ध जांच आयोग का गठन कर दिया।

इस उल्लेख पर कि केन्द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे इस मामले में जांच कराये जाने की बात कर रहे है, भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘कांग्रेस के नेता डिप्रेशन (अवसाद) को शिकार हो गए है और इसलिए अनाप शनाप बयान दे रहे है। उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी भाजपा को जहरीली पार्टी बताती है तो उनके उपाध्यक्ष चोर बताते है। कांग्रेस नेताओं के बयान ‘डिप्रेशन’ का परिणाम है।’

पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 की जरुरत पर सवाल उठाये जाने से मचे विवाद पर प्रश्न होने पर सिंह ने कहा कि भाजपा ने जिन नीतियों और सिद्धांतों को लेकर राजनीति शुरु की थी उस पर अभी भी कायम है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जहां तक संसद और विधानसभा में महिलाओं के 33 प्रतिशत आरक्षण देने का सवाल है भाजपा की नीति स्पष्ट है और सरकार बनने पर उस पर अमल करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You