कांग्रेस और ‘आप’ से भाजपा सबसे आगे: हर्षवर्धन

  • कांग्रेस और ‘आप’ से भाजपा सबसे आगे: हर्षवर्धन
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-8:27 PM

नई दिल्ली :  दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा अपने लंबे वनवास को खत्म करने की कोशिश कर रही है। कृष्णा नगर विधानसभा सीट से खड़े मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन ने  कहा कि मैं आपको स्पष्ट तौर पर बता देना चाहता हूं कि कांग्रेस और दिल्ली की राजनीति में नए खिलाड़ी से भाजपा बहुत आगे हैं।

उन्होने कहा कि इस बार हमारी जीत 100 प्रतिशत है। मुझे लगता है कि हमारे वोट बैंक में कोई सेंध नहीं लगा सकता। सूत्रों का कहना है कि कई ओपिनियन पोल में बीजेपी सबसे आगे है। उन्होंने भी दावा किया कि भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) से बहुत आगे है। उन्होने विश्वास के साथ कहा कि भाजपा  15 वर्ष बाद दिल्ली की सत्ता में वापस लौटेगी।
 
उन्होने कहा कि यदि सत्ता में आते ही 30 दिन के अंदर बिजली की दर में 30 फीसदी की कटौती और सब्जियों के दाम में कमी लाएंगे। साथ ही दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की मांग करेंगे।

इसके अलावा पार्टी ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से उनके लिए एक समर्पित महिला सुरक्षा बल गठित करने का भी वादा किया है। हर्षवर्धन ने कहा कि अगर कोई मुकाबला या स्पर्धा है और वह कांग्रेस और नई पार्टी के बीच है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You