आज फिर अदालत में पेश होंगे आसाराम

  • आज फिर अदालत में पेश होंगे आसाराम
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-9:44 AM

नई दिल्ली: एक नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार के आरोपी आसाराम एवं अन्य के खिलाफ कल अदालत में चार्ज बहस शुरू नहीं हो पाई। आसाराम को कोर्ट में बहस के लिए आज फिर पेश किया जाएगा। जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय (ग्रामीण) के न्यायाधीश मनोज कुमार व्यास के समक्ष सभी आरोपियों को कल पेश किया गया था। अभियोजन पक्ष द्वारा समय मांगने पर सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी गई थी। इस मामले में उच्च न्यायालय के निर्देश पर प्रतिदिन सुनवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जोधपुर के पाल मणाई आश्रम में गत 15 अगस्त को उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग लड़की के साथ आसाराम पर यौन दुराचार करने का आरोप लगाया है।

वहीं नारायण साईं की गिरफ्तारी के बाद हिसार स्थित आसाराम के आश्रमों पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। स्थानीय योग वेदांत सेवा समिति के प्रधान वी.डी. हुड्डा के अनुसार आसाराम के निर्देशानुसार उनके अनुयायी शांति कायम रखेंगे।

सिरसा रोड तथा बगला रोड स्थित आश्रमों में बुधवार को 2-4 अनुयायी ही मौजूद थे। सिरसा रोड स्थित आश्रम की देखरेख कर रहे गोपाल भाई के साथ 2-3 लोग आश्रम में मौजूद थे। वहीं बगला रोड स्थित आश्रम संचालक रणजीत के साथ भी 2 लोग आश्रम में थे। समिति के प्रधान वी.डी. हुड्डा ने बताया कि नारायण साईं की गिरफ्तारी के बाद भी हर रविवार दोनों आश्रमों में होने वाला सत्संग जारी रहेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You