मुंहबोला मामा बना भांजी के बच्चे का बाप!

  • मुंहबोला मामा बना भांजी के बच्चे का बाप!
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-12:03 PM

नर्इ दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर में दिल-देहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मुंहबोले मामा ने ही नाबालिग भांजी से रेप कर उसे एक बच्चे की मां बना दिया। लड़की की मां ने अपने मुंहबोले भार्इ पर इस वारदात के लिए गुनहगार ठहराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने 55 वर्षीय आरोपी हरीशचंद्र कनोरकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि 2006 में कनोरकर परिवार में  कामकाज के लिए आई थी। जब आरोपी हरीशचंद्र  को पता चला कि उसके पति की मौत हो गई है तो उसने मां-बेटी को अपने घर शरण दी। लेकिन 2007 में महिला ने दूसरी शादी की और बेटी को कनोरकर परिवार में ही छोड़ गर्इ। जिस दौरान कनोरकर ने इस वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि अब पीड़िता पिछले माह से अपनी मां के साथ रह रही है। इस दौरान मां ने जब अपनी बेटी से पेट फूलने की बात पूछी तो उसने यह कह कर बात को टाल मटोल कर दिया और बताया कि कनोरकर उसे अस्पताल ले गया था। इस बीच उसे 28 नवंबर को पेट में दर्द शुरू हुआ और उसकी मां ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

पुलिस ने बताया कि  हैरान कर देने वाली बात ये है कि आरोपी कनोरकर ने अपना अपराध कबूल कर लिया है लेकिन लड़की इस आरोप से इनकार कर रही है। लड़की का इस पूरे मामले में कहना है कि राम नाम के व्यक्ति से प्रेम संबंध था। जिसने इस वारदात को अंजाम  दिया और वह उसे छोड़कर चला गया है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि  डीएनए टेस्‍ट के बाद ही यह मामला साफ हो पाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You