कोई नहीं जानता केजरीवाल कहां हैं

  • कोई नहीं जानता केजरीवाल कहां हैं
You Are HereNcr
Friday, December 06, 2013-12:30 PM

नई दिल्ली (सज्जन चौधरी): वोटरों के हाथ जोडऩे के बाद नेताओं को अब भगवान की याद आई है। वोट डलते ही प्रत्याशियों ने मंदिरों और देवी-देवताओं के आगे मस्तक झुका कर जीत के लिए दुआ मांगी।

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एकांतवास पर चले गए हैं। पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक किसी को कोई खबर नही है कि वे कहां हैं। वहीं भाजपा के ग्रेटर कैलाश से प्रत्याशी अजय मल्होत्रा ने भी पूजा कर जीत के लिए भगवान से दुआ मांगी।

स्वास्थ्य मंत्री  और लक्ष्मी नगर से विधायक डॉ. ए.के. वालिया वोटिंग खत्म होते ही वैष्णो देवी जाने की योजना बना रहे हैं। वोटिंग के बाद आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार अरविंद केजरीवाल एकांतवास पर चले गए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर उनके बड़े-बड़े नेताओं तक को केजरीवाल की भनक नहीं पड़ रही है।

केजरीवाल के एकांतवास को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। प्रोफेसर विजय कुमार मल्होत्रा के बेटे ग्रेटर कैलाश से भाजपा प्रत्याशी अजय मल्होत्रा ने भी मतदान के अगले दिन पूजा की। अजय मल्होत्रा ने घर पर ही पूरा दिन मंदिर के आगे गुजारा। उम्मीद की जा रही है कि ग्रेटर कैलाश से इस बार अजय मल्होत्रा कांग्रेस प्रत्याशी को हरा कर अपने पिता की सीट पर जीत हासिल करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You