Subscribe Now!

पति ने करवाया दोस्तों से पत्नी का गैंगरेप

  • पति ने करवाया दोस्तों से पत्नी का गैंगरेप
You Are HereNational
Friday, December 06, 2013-4:19 PM

मुंबई: आज लोगों की गैरत कितनी गिर गई है और रिश्तों की अब उनकी जिदंगी में बहुत ही कम अहमियत रह गई है। कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है कि ये सिर्फ एक विश्वास पर ही टिका होता है लेकिन अगर पति या पत्नी दोनों में से भी उस रिश्ते को दागदार कर दे तो एक नहीं कितने ही परिवार तबाह होते हैं और उनसे जुड़े लोग भी इससे अछूते नहीं रह पाते। एक पति ने अपनी पत्नी का विश्वास तोड़ते हुए उसका सौदा कर डाला और रुपयों के बदले उसका गैंगरेप भी करवा दिया।

 

जी हां मुंबई में एक पति ने अपनी ही पत्नी को 1.5 लाख रुपयों के लिए दोस्तों के हवाले कर दिया, जिसके बाद उसके दोस्तों ने णस महिला से गैंगरेप किया। सूत्रों के अनुसार मुंबई के रहने वाले उस आदमी को 30 नवंबर को मुंबई में ही रहने वाले अपने चार दोस्तों से ऑफर मिला कि वो क्या वे लोग 1.5 लाख रुपए उसे देकर उसकी 23 साल की पत्नी से रात भर रेप कर सकते हैं जिस पर उस आदमी ने हामी भर दी और 1.5 लाख रुपए में अपनी पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप करवाया।

 

वह व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर पश्चिम बंगाल से मुंबई आया और स्टेशन पर इंतजार कर रहे दोस्तों के साथ महिला को ऑटो में भेज दिया और पीछे दूसरे ऑटो में खुद भी चल पड़ा लेकिन  ट्रैफिक की वजह से उसके दोस्त आगे निकल गए और चारों ने मिल कर महिला से गैंगरेप कर उसे वहीं छोड़ भाग गए। जब वह अपने दोस्तों से रुपए लेने गया तो वे लोग मुकर गए।

 

महिला के पति पहले1.5 लाख रुपए फिर 50 हजार देने को कहा लेकिन जब कुछ मिलने की आस नहीं रही तो 1500 में भी मान गया लेकिन उसके दोस्तों ने रुपए देने से साफ मना कर दिया। गुस्से में महिला के पति ने पुलिस में शिकायत लिखवाई कि उसके चारों दोस्तों ने उसकी पत्नी को अगवा कर लिया है और उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। लेकिन जब चारों को गिरफ्तार किया गया तो सच सामने आया कि रुपयों के लालच में पति ने ही पत्नी का गैंगरेप करवाया है। पुलिस ने महिला के पति को भी प्रिवेंशन और इमोरल ट्रैफिकिंग ऐक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You