दाभोलकर हत्या मामले में गोवा में दो लोग गिरफ्तार

  • दाभोलकर हत्या मामले में गोवा में दो लोग गिरफ्तार
You Are HereNational
Saturday, December 07, 2013-11:01 AM

पणजी: पुणे अपराध शाखा ने अंधविश्वास के खिलाफ मुहिम चलाने वाले नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले में गोवा से दो लोगों को हिरासत में लिया है। गोवा पुलिस के उप महानिरीक्षक ओ पी मिश्रा ने आज बताया कि दोनों व्यक्ति यहां ओल्ड गोवा के निकट एक परिसर में छिपे हुए थे। उन्हें तीन दिसंबर को हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा कि पुणे और गोवा पुलिस ने संदिग्धों को पकडऩे के लिए संयुक्त अभियान चलाया था।

बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति मुंबई के रहने वाले हैं और निशाना लगाने में माहिर हैं। उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। मिश्रा ने बताया कि दोनों को सेंट फ्रांसिस जेवियर के जारी वार्षिक समारोह के परिसर में एक दुकान से पकड़ा गया। दोनों को तत्काल पुणे ले जाया गया। ज्ञातव्य है कि अज्ञात हमलावरों ने इस वर्ष 20 अगस्त को दाभोलकर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुणे पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है और दाभोलकर का परिवार सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहा है। पहले यह संदेह जताया जा रहा था कि दाभोलकर की हत्या के पीछे दक्षिणपंथी अतिवादियों का हाथ है लेकिन पुणे पुलिस ने बंबई उच्च न्यायालय को पिछले महीने बताया था कि इस मामले में दक्षिणपंथी अतिवादियों का हाथ होने का कोई सबूत नहीं मिला है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You