राजस्थान के मतगणना रूझान भाजपा के कुप्रचार का नतीजा: गहलोत

  • राजस्थान के मतगणना रूझान भाजपा के कुप्रचार का नतीजा: गहलोत
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-12:57 PM

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से राज्य सरकार की योजनाओं का कुप्रचार किए जाने के कारण मतगणना के रुझान कांग्रेस के खिलाफ आए हैं। गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य सरकार ने जनता के लिए अच्छी योजनाएं चलाईं, लेकिन भाजपा की ओर से इन योजनाओं को लेकर किए गए कुप्रचार के कारण ये रूझान आए हैं। हालांकि स्थिति शाम तक स्पष्ट होगी। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे को अपने निर्वाचन क्षेत्र झालरापाटन तक में नरेन्द्र मोदी के नाम पर वोट मांगने पड़े।

 

टिकट वितरण के बारे में पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है। गहलोत ने कहा, ‘‘यदि कुप्रचार किया जाता है तो इसका कोई मुकाबला नहीं किया जा सकता । परिणाम को देखकर मेरा मानना है कि लोगों ने कुप्रचार के आधार पर मतदान किया है।’’ उन्होंने कहा, हमने कोशिश की कि राजस्थान में विकास का मुद्दा होना चाहिए।

 

हमारा प्रचार सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर केंद्रित था।’’ गहलोत ने कहा कि उनकी पार्टी इन चीजों को चुनाव का मुद्दा बनाने में विफल रही और विपक्ष ने झूठे आरोप लगाए, लेकिन उसने विकास की बात नहीं की। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाएं इतनी अच्छी थीं कि दूसरे राज्यों के अधिकारी उनका अध्ययन करने राजस्थान आए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You