हर्षवर्धन के घर के बाहर जश्न का माहौल

  • हर्षवर्धन के घर के बाहर जश्न का माहौल
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-3:01 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन के घर के बाहर जश्न का माहौल है। दिल्ली के 70 सदस्यीय विधानसभा की 32 सीटों पर आगे चल रही भाजपा के कार्यकर्ता पूरे हर्षोल्लास में हैं। पूर्वी दिल्ली में कृष्णा नगर स्थित हर्षवर्धन के निवास इ-8ए/14 के बाहर जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं में दिल्ली विधानसभा चुनाव में त्रिदलीय संघर्ष के रुझानों से मिल रहे संकेतों और सत्तारूढ़ कांग्रेस की हार को देखते हुए उल्लास देखा जा रहा है।

हर्षवर्धन हालांकि अभी तक सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आए हैं, लेकिन समर्थक उनके दोमंजिला मकान के बाहर पटाखे जलाकर, मिठाइयां बांटकर और नारे लगाकर खुशियां मना रहे हैं। भाजपा के एक कार्यकर्ता ने  बताया कि हर्षवर्धन घर पर ही टेलीविजन पर मतदान के नतीजे देख रहे हैं। रुझानों से यह भी संकेत मिल रहा है कि हर्षवर्धन कृष्णा नगर विधानसभा से विजयी होने वाले हैं।

हर्षवर्धन 26,384 वोट से आगे चल रहे हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार वी. के. मोंगा को अब तक 11,766 वोट और आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार इशरत अली अंसारी को अब तक 7,448 वोट मिले हैं। रुझानों से मिल रहे संकेतों के अनुसार, भाजपा 32 विधानसभा क्षेत्रों पर जबकि आप 25 सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस नौ सीटों पर बढ़त हासिल किए हुए है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You