भाजपा मुख्यालय पर लगे ‘हर हर मोदी’ के नारे

  • भाजपा मुख्यालय पर लगे ‘हर हर मोदी’ के नारे
You Are HereNational
Monday, December 09, 2013-12:10 PM

नई दिल्ली: देश में आम चुनावों से पहले सेमीफाइनल माने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में से चार में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन के बाद दिल्ली के अशोक रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में जश्न का माहौल था, जहां ढोल, नगाड़े, आदिवासी नृत्य और पटाखें फोड़ते कार्यकर्ता उल्लास को और बढा रहे थे। वहां ‘हर हर मोदी’ के नारे लग रहे थे। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी जब साढ़े तीन बजे पार्टी मुख्यालय पहुंचे तब पार्टी कार्यकर्ता ‘हर हर मोदी’ के नारे लगाने लगे।

 

भाजपा कार्यकर्ताओं में अपने कैमरों और मोबाइल फोन से मोदी की तस्वीर कैद करने की होड़ सी लग गई थी। परिसर में प्रवेश करने के बाद मोदी ने अपनी गाड़ी से बाहर आकर उपस्थित लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद करीब 10-15 मिनट तक पटाखे चलते रहे। मीडियाकर्मियों एवं मीडिया फोटोग्राफरों का हुजूम भी पूरे घटनाक्रम को कैद करने को तत्पर था। इस दौरान यहां तैनात सुरक्षकर्मियों को व्यवस्था बनाए रखने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

अशोक रोड स्थित पार्टी मुख्यालय के बाहर विशेष परिधानों में सुसज्जित नर्तकियां आदिवासी नृत्य पेश कर रहीं थी। कुछ नर्तकियां अग्निदीप लेकर नृत्य कर रही थीं। संगीत बैंड संचालन करते कलाकारों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता उल्लास से नृत्य कर रहे थे। भाजपा मुख्यालय की ओर जाने वाले आशोक रोड को यातायात के लिए बंद कर दिया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You