‘ऐतिहासिक होगी नमो की शंखनाद रैली’

  • ‘ऐतिहासिक होगी नमो की शंखनाद रैली’
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-10:45 AM

 रुड़की: आम जनों का जिस प्रकार जनसमर्थन मिल रहा है उससे लगता है कि देहरादून में आयोजित भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की शंखनाद रैली पूरे उत्तराखंड़ में ऐतिहासिक रैली होगी। इसकी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। उक्त घोषणा प्रदेश के पूर्व मंत्री एंव हरिद्वार विधायक तथा लोकसभा हरिद्वार क्षेत्र के रैली समन्वयक मदन कौशिक ने नगर के एक मोटल में आयोजित पत्रकार वात्र्ता में की। भाजपा की शंखनाद रैली के प्रदेश सह-संयोजक मदन कौशिक ने कहा कि आज भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी एंव गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का पूरे देश में ग्राफ बढ़ा है। जिसे देखकर अन्य दलों में खलबली मची हुई है।

उन्होने कहा कि आगामी 15 दिसम्बर को देहरादून के परेड़ मैदान में होने वाली भाजपा की शंखनाद रैली में नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए समाज के सभी वर्गो का जो सहयोग एंव स्नेह मिल रहा है उससे लगता है कि उनके ओजस्वी विचारों को सुनने के लिए लक्ष्य से भी चार गुणा अधिक लोग देहरादून पहुंचेगें।

उन्होने कहा कि चार राच्यों में हुए विधानसभा के चुनावों में भाजपा की जीत ने यह सिद्ध कर दिया है कि पूरे देश में नमो की आंधी चल रही है। उन्होने कहा कि देहरादून में होने वाली भाजपा की शंखनाद रैली ऐतिहासिक रैली होगी जिसमें पूरे प्रदेश से कईं लाख लोग शिरकत करेगें। पत्रकार वात्र्ता में पूर्व राच्य मंत्री श्यामवीर सैनी, मंयक गुप्ता, पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ड़ा० रामपाल सिंह, भाजपा के नगर अध्यक्ष रमेश सरीन, सुशील त्यागी, कुंवर नागेश्वर सिंह, जिला महामंत्री ड़ा० सौरभ गुप्ता, एड़वोकेट रामगोपाल शर्मा, अमित प्रजापति, राहुल त्यागी, आशु चौधरी, ब्रजमोहन सैनी, प्रमोद चौधरी, मंगलौर मंड़ल अध्यक्ष अरूण चौधरी आदि अनेक भाजपा कार्यकत्र्ता एंव पदाधिकारी मौजूद रहे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You