डेयरी ब्रैंड की अमूल गर्ल केजरीवाल के लिए बनी पत्रकार

  • डेयरी ब्रैंड की अमूल गर्ल केजरीवाल के लिए बनी पत्रकार
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-4:26 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद हर किसी की जुबान पर केजरीवाल का नाम है क्योंकि इन दिनों दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल का जादू सभी के सिर चढ़ बोल रहा है। केजरीवाल के जादू से सामयिक और व्यंग्य से लबरेज ऐड के लिए मशहूर डेयरी ब्रांड अमूल भी अछूता नहीं रह सका। इन दिनों अमूल के ऐड केजरीवाल पर केंद्रित है और ऐड का टाइटल रखा गया है ‘केजरीवाह, साथ ही पार्टी का चुनाव निशान झाड़ू को भी दर्शाया गया है।

 

ऐड में केजरीवाल के जनलोकपाल बिल पर चले आंदोलन को ध्यान में रख कर कंपनी ने बैकग्राउंड स्केच बनाया है। स्केच में हर कोई आम आदमी नजर आ रहा है और केजरीवाल उनकी पहचान बन गए हैं। वहीं अमूल गर्ल को पत्रकार की भूमिका में दिखाया गया है जो गले में कैमरा और सिर पर गांधी टोपी जिस पर लिखा है, मैं हूं आम औरत और अमूल गर्ल के पीछे आप के समर्थक पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू की मदद से ढोल पीटते नजर आ रहे हैं।

 

अमूल  गुजरात की सहकारी दुग्ध समिति का ब्रैंड है और ये हमेशा से ही अपने तीखे कमेंट्स के कारण चर्चा में रहा है। अमूल के तीखे कमेंट्स के चलते कई बारे सत्ता के गलियारे में गर्मी भी बढ़ा दी है लेकिन अमूल के तीखे तेवर बरकरार रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You