‘आप’ के लिए स्थाई प्रेरणास्रोत हैं अन्ना हजारे : कुमार विश्वास

  • ‘आप’ के लिए स्थाई प्रेरणास्रोत हैं अन्ना हजारे : कुमार विश्वास
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-3:58 PM

अहमदनगर: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने आज यहां कहा कि अन्ना हजारे पार्टी के लिए स्थाई प्रेरणास्रोत हैं और अरविन्द केजरीवाल सहित इसके नेता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर देश को जगाने के लिए उनके आभारी हैं। उन्होंने कहा कि आप चाहती है कि अनशन के चलते हजारे की स्वास्थ्य स्थिति पर विचार करते हुए संसद में जन ललोकपाल विधेयक तत्काल पारित किया जाना चाहिए।

विश्वास ने पे्रट्र से कहा, ‘अन्ना आप पार्टी के लिए स्थाई प्रेरणास्रोत हैं। राष्ट्र और इसके युवाओं को अन्ना ने जागृत किया है। अरविन्द केजरीवाल सहित आप के सभी स्वयंसेवी दिल्ली और भारत को जगाने में अन्ना के योगदान को आभार के साथ याद करते हैं। हम भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने और सच्चा लोकतंत्र लाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।’

संसद में जनलोकपाल विधेयक पारित कराने के लिए हजारे के अनशन का आज तीसरा दिन है। विश्वास, गोपाल राय और पार्टी के चार अन्य सदस्यों ने यहां हजारे से मुलाकात की। पहले केजरीवाल को रालेगण सिद्धि आना था, लेकिन खराब स्वास्थ्य के चलते उन्होंने अपनी योजना टाल दी। दोपहर बाद विश्वास और अन्य रालेगण सिद्धि पहुंचे तथा यहां के यादव बाबा मंदिर गए जहां हजारे अनशन कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You