‘आप’ भेजे प्रस्ताव तो करेंगे विचार: विजय गोयल

  • ‘आप’ भेजे प्रस्ताव तो करेंगे विचार: विजय गोयल
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-7:13 PM

नई दिल्ली : प्रदेश भापजा अध्यक्ष विजय गोयल ने गुरुवार को कहा है कि आम आदमी पार्टी यदि सरकार बनाने को लेकर हमारे पास समर्थन मांगने का प्रस्ताव लेकर आती है तो हम इस पर विचार कर सकते हैं।

भारतीय राजनीति के इतिहास में शायद पहली बार ऐसा हो रहा है, जब सत्ता पाने के लिए परेशान रहने वाली राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को सत्ता की कुर्सी पर बैठाने में लगी है।

इन दिनों विरोध की राजनीति के बजाय समर्थन की राजनीति शुरू हो चुकी है। कभी कांग्रेस पार्टी आम आदमी पार्टी को बिना शर्त समर्थन देने की बात कह रही है तो कभी, आम आदमी पार्टी भाजपा को अल्पमत में ही सरकार बनाने का सुझाव दे रही है। अब भाजपा भी खुलकर इस मैदान में कूद गई है।

गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए गोयल ने कहा कि जनता ने हमें बड़ी पार्टी तो बना दिया, लेकिन सरकार बनाने के लिए हमारे पास बहुमत नहीं है। इसलिए ‘आप’ को चाहिए कि वह सरकार बनाए और हम उसका समर्थन करने पर विचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ ने लोगों की समस्याएं दूर करने की दुहाई देकर वोट मांगा है और उनके पास सरकार बनाने का पूरा मौका है। उन्हें बिना शर्त समर्थन देने को कांग्रेस भी तैयार है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You