बिग बॉस: एज़ाज और कुशाल गौहर की कथपुतली!

  • बिग बॉस: एज़ाज और कुशाल गौहर की कथपुतली!
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-5:49 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोने अपनी फिल्म जैकपॉट को प्रमोट करने पहुंची। घर में सनी लियोने को बॉक्स में बंद करके घर के अंदर भेजा गया। घर में बिग बॉस ने लड़कों को एक टास्क दिया था जिसके तहत अरमान, कुशाल और एजाज़ को टास्क करना था और जो इस टास्क को जीत जाएगा उसे सनी लियोने के साथ डेट करने का मौका दिया जाएगा। जब ये तीनों टास्क कर रहे थे उसी दौरान एंडी भी बॉक्स से बाहर निकल आए और सनी के साथ डांस किया। लेकिन इस टास्क को एज़ाज ने जीता।

एज़ाज को सनी लियोने के साथ डेटिंग करने का मौका मिला। जैकपॉट में मुख्य भूमिका निभा रहे सचिन जोशी भी घर में पहुंचे। सचिन ने गौहर से कहा कि घर में दो लड़के तो उनके हाथ की कथपुतली हैं। सचिन एज़ाज और कुशाल को गौहर की कथपुतली बताया।

लेकिन गौहर ने सचिन की इस बात पर कुछ नहीं कहा। सचिन और  सन्नी के घर से जाने के बाद में कुशाल ने गौहर को बाथरूम में ले जाकर कहा कि उन्हें सचिन को जवाब क्यों नहीं कि कुशाल पपेट नहीं उनका ब्वायफ्रेंड है। बाद में यह भी खुलासा हुआ कि सचिन जोशी गौहर के पूर्व ब्वायफ्रेंड के दोस्त थे। शायद इस वजह से गौहर ने सचिन को कोई जवाब नहीं दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You