देश में मोदी लहर चल रही : भाजपा

  • देश में मोदी लहर चल रही : भाजपा
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-5:35 PM

देहरादून: भाजपा ने आज दावा किया कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है और पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की रविवार को देहरादून में होने वाली रैली आजादी के बाद की देश की सबसे बड़ी एवं ऐतिहासिक रैली होगी। पिछले चार दिनों से कार्यकर्ताओं के साथ यहां होने वाली ‘शंखनाद रैली’ की तैयारियों में जुटे भाजपा के सासंद और उत्तराखंड में पार्र्टी मामलों के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि नरेंद्र मोदी की रैली के प्रति लोगों का उत्साह जबरदस्त है क्योंकि उन्हें लग रहा है कि मोदी उन्हें उनकी अपेक्षा के अनुरूप नेतृत्व दे सकते हैं।

सिंह ने कहा, ‘मोदी भारतीय राजनीति में एक साहस और साख का नाम है। वे राजनीति की मर्यादा और गरिमा बनते जा रहे हैं। देश उन पर विश्वास करने लगा है और यह बात हाल में आये चार राज्यों के चुनाव परिणाम से भी साबित होती है।’ उन्होंने दावा किया कि मोदी की स्वीकार्यता और लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है और कहा कि हाल में आये चुनाव परिणामों ने उनके राजनीतिक विरोधियों को तगड़ा झटका दिया है जो पहले ही 2014 में होने वाले लोकसभा चुनावों के परिणामों के बारे में सोचकर हताशा में आ गये हैं।  सिंह ने कहा, ‘चार राज्य के चुनाव परिणाम नरेंद्र मोदी की ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के सपने को साकार करने का प्रथम प्रकटीकरण है और सभी विरोधी इस बात से त्रस्त होकर अपना माथा ठोंक रहे हैं।’ पार्टी की विभिन्न समितियों के साथ विचार विमर्श कर रैली की तैयारियों की समीक्षा में जुटे सिंह ने कहा कि ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि रविवार को होने वाली रैली आजाद भारत की अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक रैली होगी।


रैली के एक दिन पूर्व कल देहरादून वासियों को आमंत्रित करने के लिये प्रदेश भाजपा के सभी प्रमुख नेताओं के नेतृत्व में खुली जीप में रोडशो किया जायेगा। मोदी को सांप्रदायिक कहने वाले लोगों को जमीनी हकीकत का पता न होने की बात कहते हुए सिंह ने उन्हें बाबरी मस्जिद के पैरोकार मोहम्मद हाशिम अंसारी द्वारा हाल में दिये गये उस बयान को पढऩे की सलाह दी जिसमें उन्होंने मोदी की जमकर प्रशंसा की है। 

हाशिम ने अपने बयान में गुजरात के मुसलमानों के लिये मोदी द्वारा किये गये कार्यों के लिये उनकी  प्रशंसा की है और कांग्रेस की इस बात के लिये आलोचना की है कि वह मुसलमानों के दिमाग में मोदी को लेकर डर पैदा कर रही है।  अयोध्या में बाबरी मस्जिद के लिये हाशिम पिछले 54 साल से कानूनी लड़ाई लड रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You