ऑटोग्राफ के लिए नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दे के लिए सचिन से मिले थे अय्यर

  • ऑटोग्राफ के लिए नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दे के लिए सचिन से मिले थे अय्यर
You Are HereNational
Monday, December 16, 2013-2:47 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद मणिशंकर अय्यर ने शनिवार को कहा कि शुक्रवार को राज्यसभा की बैठक के दौरान उन्होंने ऑटोग्राफ के लिए सचिन तेंदुलकर से संपर्क नहीं किया था बल्कि एक सामाजिक मु्द्दे पर उनसे चर्चा की थी जिसे वे दोनों बढ़ावा दे रहे हैं। अय्यर के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘‘दोनों की संक्षिप्त मुलाकात निजी आधार पर थी क्योंकि अय्यर उसी उद्देश्य को बढ़ावा दे रहे हैं जिसके लिए तेंदुलकर को हाल ही में पूर्ण स्वच्छता अभियान की खातिर यूनिसेफ का क्षेत्रीय ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया गया है।’’

 

बयान में कहा गया है कि एस जी राजू के सम्मान में अय्यर ने एक भोज का आयोजन किया है। राजू ने हाल ही में तीन करोड़ रूपए का गूगल ग्लोबल इंपैक्ट चैलेंज पुरस्कार जीता है। अय्यर ने तेंदुलकर को भोज में आमंत्रित किया था। बयान के अनुसार भोज में शामिल होने में असमर्थता जताते हुए तेंदुलकर ने राजू को बधाई देते हुए एक संक्षिप्त नोट लिख कर अय्यर का आभार जताया।

 

अय्यर के कार्यालय से यह बयान मीडिया में आई उन खबरों के आलोक में जारी किया जिनमें कहा गया था कि अय्यर सहित कई सांसद तेंदुलकर से आटोग्राफ लेने का प्रयास कर रहे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You