‘लालू का क्या कहना, वह तो ढपोर शंख हैं’ : यशवन्त सिन्हा

  • ‘लालू का क्या कहना, वह तो ढपोर शंख हैं’ : यशवन्त सिन्हा
You Are HereNational
Saturday, December 21, 2013-9:57 PM

रांची : भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवन्त सिन्हा ने आज यहां कहा कि लालू बड़बोले हैं और अब वह वास्तव में ‘ढपोर शंख’ बनकर रह गये हैं। हजारीबाग से भाजपा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवन्त सिन्हा ने आज यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘लालू जी के बारे में अब क्या कहना, जेल की यात्रा करने और चारा घोटाले में सजा पाने के बाद अब उनकी धार कुंद हो गयी है। वह अब केवल ढपोर शंख बनकर रह गये हैं।’’

सिन्हा ने कहा कि वास्तव में जेल से छूटने के बाद से लालू यादव कांग्रेस को खुश करने के बयान देने में व्यस्त हैं और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी करके अपनी प्रासंगिकता बताने में लगे हुए हैं। वह जानते हैं कि मोदी जैसे बड़े व्यक्तित्व के बारे में ‘अनाप-शनाप बकवास’ करने से उन्हें मीडिया में जगह मिल सकती है।

एक सवाल के जवाब में यशवन्त सिन्हा ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र भाई मोदी पूरे देश में अपनी रैलियों और बैठकों के माध्यम से देश कि विकास का एजेंडा सेट कर रहे हैं। मोदी हर जगह विकास की बात करते हैं ऐसे में उन्हें पूंजीवादियों का हित साधक कहना पूरी तरह अनुचित है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष 29 दिसंबर को रांची में होने वाली नरेन्द्र मोदी की रैली झारखंड की राजनीति के लिए ‘गेम चेंजर’ साबित होगी। मोदी की रैली से यहां का राजनीतिक एजेंडा तय होगा।  सिन्हा ने कहा कि मोदी झारखंड की जनता को भी किसी एक पार्टी को ही मत देने का संदेश देंगे जिससे झारखंड में राजनीतिक अस्थिरता का दौर समाप्त किया जा सके। सिन्हा ने कहा कि वास्तव में मोदी की रैलियों में उमड़ रही आम जनता की भीड़ और उनमें पनपे उत्साह से सभी विरोधी घबरा गये हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You