आप को कांग्रेस का समर्थन जायज ठहराने वाला वीडियो

  • आप को कांग्रेस का समर्थन जायज ठहराने वाला वीडियो
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-5:44 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर दिल्ली में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के बाहर से दिए गए समर्थन को स्वीकार करने को सही ठहराया है।  माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट वीडियो एक सवाल, ‘‘क्या हमें सरकार बनाना चाहिए?’’ से शुरू होता है। पार्टी ने कहा है कि उसने यह सवाल दिल्ली के 26 लाख लोगों के सामने पेश किया।

करीब दो मिनट के वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल वीडियो में कहते हैं, ‘‘बहुमत से लोगों ने कहा कि हमें सरकार बनानी चाहिए और साबित करना चाहिए कि हम वादे पूरा कर सकते हैं। उन्होंने हमसे कहा कि आप जितने दिन चला सकते हो सरकार चलाओ। हम लोगों के फैसले के आगे झुक गए।’’ वीडियो में कहा गया है, ‘‘हां हम बाहरी समर्थन से अल्पमत की सरकार बना रहे हैं।’’ इस वीडियो में आगे कहा गया है कि कैसे एक अल्पमत सरकार काम करती है। वीडियो में कहा गया है कि कांग्रेस को कोई भी मंत्रालय नहीं दिया जाएगा और न ही उसे सरकार का हिस्सा बनाया जाएगा। 

वीडियो में कहा गया है कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्ट मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई होगी और आप अपने 18 वादों को लागू करेगी।  वीडियो में कहा गया है कि हम न तो कांग्रेस के बारे में सोच रहे हैं और न ही भाजपा के बारे में सोच रहे हैं। हमारा ध्यान लोगोंं की समस्याओं को हल करने की ओर है। वीडियो को यू ट्यूब पर 22 दिसम्बर को पोस्ट किया गया और इसे 10,000 लोग देख चुके हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You