‘सेकुलर टूरिज्म’ कर रहे हैं कांग्रेसी नेता: भाजपा

  • ‘सेकुलर टूरिज्म’ कर रहे हैं कांग्रेसी नेता: भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-9:16 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने आज कांग्रेस पर दंगा प्रभावित उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में  ‘सेकुलर टूरिज्म’  करने का आरोप लगाया है। साथ ही समाजवादी पार्टी के उस बयान की कड़ी आलोचना की जिसमें कहा गया है कि राहत शिविरों में अब कोई दंगा पीड़ित नहीं रह गया है।

भाजपा ने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह का बयान आपत्तिजनक है कि राहत शिविरों में दंगा प्रभावित नहीं बल्कि एक राजनीतिक दल के लोग रह रहे हैं। उसने कहा कि अगर ऐसा है तो वह उस पार्टी का नाम बताएं। पार्टी के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने यहां कहा कि सपा प्रमुख का यह बयान ‘दंगों मेें मारे गए लोगों के परिजनों की भावनाओं के साथ खेलने जैसा है’।

उन्होंने कहा कि ऐसे बयान और ऐसी भाषा का प्रयोग करना सपा के नेताओं की मानसिकता को दर्शाता है। नकवी ने आरोप लगाया कि सपा घोर साम्प्रदायिक राजनीति का खेल खेल रही है। उन्होंने कहा कि दंगा से प्रभावित लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने की बजाय ये दल उन पर नमक छिड़क रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं के बार- बार मुजफ्फरनगर राहत शिविरों के दौरे करने की भी आलोचना करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के तहत एक खास समुदाय का समर्थन पाने की कवायद में ऐसा किया जा रहा है। राहुल गांधी के ऐसे शिविरों का अचानक मुआयना करने पंहुचने पर नकवी ने कटाक्ष किया कि कांगेे्रस के नेता लांग हॉलिडे ड्राइव का मजा ले रहे हैं।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता, जब उनका छुट्टी का मन होता है तो वे लंबी सैर पर निकल जाते हैं। इस हॉलिडे लांग ड्राइव पर वे इस बार मुजफ्फरनगर पंहुच गए।।कुछ महीना पहले पूरा परिवार सेकुलर टूरिज्म पर वहां जा चुका था।
   

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You