मोदी के नाम पर भाजपा देश भर में करेगी चंदा उगाही

  • मोदी के नाम पर भाजपा देश भर में करेगी चंदा उगाही
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-9:42 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए भाजपा ने ‘मोदी फॅार पीएम’ के नारे के बाद आज ‘मोदी फॅार पीएम फंड’ नामक चुनावी कोष बनाने का भी ऐलान किया। पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने यहां बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों की आज हुई बैठक में यह निर्णय किया गया।

‘मोदी फॉर पीएम फंड’ कोष के जरिए पार्टी लोगों तक सीधी पंहुच बनाने की रणनीति के साथ देश भर में 10 करोड़ परिवारों से संपर्क करके उनसे चुनावी चंदा लेगी। इस कोष के तहत 10 करोड़ परिवारों से पार्टी ने न्यूनतम 10 रपये और अधिकतम 1,000 रपये एकत्रित करने का लक्ष्य रखा है। मोदी की उपस्थिति में हुई इस बैठक के बाद पार्टी के महासचिव अनंत कुमार ने बताया कि प्रत्येक बूथ स्तर पर ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ के लिए चंदा जमा किया जाएगा।

उन्होंने कहा, पार्टी को उम्मीद है कि मोदी की लोकप्रियता के चलते जनता उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखने के लिए इस कोष में बढ़ चढ़ कर चंदा देगी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित प्रदर्शन करने वाली आम आदमी पार्टी ने घर घर जाकर चंदा एकत्र करने की ऐसी ही रणनीति अपनाई थी जो लोगों से जुडऩे में काफी कारगर साबित हुई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You