बच्चन-ठाकरे के बीच सुलह से सपा परेशान

  • बच्चन-ठाकरे के बीच सुलह से सपा परेशान
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-12:34 AM

मुंबईः समाजवादी पार्टी की प्रदेश इकाई ने बुधवार को महानायक अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बीच हाल ही में हुए सुलह की आलोचना शुरू कर दी है। सपा द्वारा राज्य में लगाए गए एक बैनर में इस सुलह पर तीखी टिप्पणी की गई है। बैनर में लिखा है, ‘‘क्या यह अमिताभ बच्चन की राज ठाकरे से दोस्ती है, या उत्तर भारतीयों के साथ विश्वासघात ?’’

सपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं विधायक अबू असीम आजमी ने कहा कि अमिताभ का राज के साथ दोबारा मित्रता करना चौंकाने वाला है, वह भी ऐसे राज ठाकरे से जिसने मनसे के जरिए राज्य में उत्तर भारतीयों को इतनी पीड़ा दी। आजमी ने कहा, मनसे का उत्तर भारतीयों के प्रति रवैया बदला नहीं है। मनसे ने अमिताभ की फिल्मों के खिलाफ प्रदर्शन किया क्योंकि वह एक उत्तर भारतीय हैं, यहां तक कि अमिताभ के घर पर पथराव भी किया गया।

इन सबके बावजूद यदि अमिताभ राज ठाकरे से मित्रता करते हैं, तो यह कुछ और नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों एवं राज्य में बाहर से आए लोगों के साथ सरासर विश्वासघात है। उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा अमिताभ का समर्थन किया है, लेकिन उनके और मनसे के बीच इस नए गठजोड़ से निहित स्वार्थों की बू आती है। आजमी ने कहा, हम इसकी भर्त्सना करते हैं। आजमी ने हालांकि आगे कहा कि मनसे यदि हिंदी भाषी, उत्तर भारतीय और बाहर से आए लोगों के प्रति अपने रवैये में बदलाव कर लिया हो तो इस घटनाक्रम पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You