महिला जासूसी मामला: ‘मोदी को परेशान करने के लिए केन्द्र ने उठाया है यह कदम’

  • महिला जासूसी मामला: ‘मोदी को परेशान करने के लिए केन्द्र ने उठाया है यह कदम’
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-4:26 PM

नई दिल्ली: गुजरात सरकार द्वारा एक महिला की कथित जासूसी मामले की पड़ताल के लिए जांच आयोग गठित करने के कांग्रेस नीत केन्द्र सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए भाजपा ने आज कहा कि यह नरेंद्र मोदी को परेशान करने के लिए बदले की भावना से उठाया गया कदम है। भाजपा ने आगाह किया कि सरकार के इस कदम से केन्द्र और राज्यों के संबंध प्रभावित होंगे।

 

भाजपा की प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में इस तरह की जांच शुरू करके ‘‘मोदी से राजनीतिक बदला लेने के लिए कांग्रेस की फासीवादी और आपातकाल जैसी मनोवृत्ति’’ की आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ यह राजनीतिक बदले की भावना से किया गया फैसला है। स्पष्ट रूप से फासीवादी कांग्रेस ने आपातकाल की मानसिकता से ऐसा फैसला किया है और भाजपा ऐसी किसी भी चुनौती का मुकाबला करेगी और हर मंच पर संघर्ष करेगी।

 

ये न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीतिक रूप से प्रेरित कदम है। ’’ आयोग के गठन के औचित्य पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जिस उत्साह से आयोग का गठन किया गया, उससे पता चलता है कि सरकार की प्राथमिकताएं क्या हैं। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि जांच राज्य का विषय है, उसमें केन्द्र की ओर से जांच बिठाना उसके अधिक उत्साह का संकेत है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी अपने राजनीतिक विरोधियों का दमन करने के लिए कोई भी तरीका अपना सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You