केजरीवाल की आटो चालकों से हड़ताल पर न जाने की अपील

  • केजरीवाल की आटो चालकों से हड़ताल पर न जाने की अपील
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-1:36 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के भावी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कम्प्रैसड नेचुरल गैस सीएनजी के दाम मे बढोतरी के विरोध में आटो रिक्शा चालकों से हडताल पर नहीं जाने का आग्रह किया है। केजरीवाला ने आज गाजियाबाद के कौशाम्बी में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि वह शनिवार को वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं और अच्छा होता कि आटो वाले दो दिन और रुक जाएं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दो दिन में सरकार बनाने जा रही है और वह समीक्षा करेंगे कि सरकार बनाने से दो दिन पहले दाम बढाने की जरूरत क्यों पडी। उन्होंने कहा कि अगर दाम बढाना जरूरी हुआ तो वह आटो किराया में संशोधन पर विचार करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनव के दौरान आटो वालों ने आम आदमी पार्टी को काफी सहयोग किया है और पार्टी इनकी दिक्कतों से अच्छी तरह वाकिफ है। उन्होंने आटो चालकेों से कहा कि उन्हें भी जनता की दिक्कतों का ध्यान राखना होगा।

गौरतलब है कि दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी और पाईप के जरिए प्राकृतिक गैस (पीएनजी) की कीमतों में भारी बढोतरी की गई है। दिल्ली में सीएनजी का दाम 4.50 रुपए से बढाकर 50.10 रुपए प्रति किलो की गई है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में दाम 5.15 रुपए बढाए गए हैं और वहां सीएनजी 56.70 रुपए प्रति किलो हो गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You